SIWAN EXPRESS NEWS

आपके काम कि हर खबर

बिहार के सिवान मे पुलिस टीम पर फ़ाइरिंग , एक जवान की मौत

सिवान जिले मे बेखौफ अपराधियों ने चलाई गोली जिसमे एक पुलिस कर्मी की मौत
Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on linkedin
Share on telegram

Insert Your Ads Here

सिवान: बिहार के सिवान जिले मे एक बार फिर अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। जिसमे शराब के ठिकाने पर छापेमारी करने गई पुलिस पर फ़ाइरिंग का मामला सामने आया। इस घटना मे गोली लगने के कारण एक जवान की मौत हो गई और एक स्थानीय व्यक्ति के भी घायल होने की खबर है। 

https://siwanexpress.com/10-lac-central-govt-job-tour-of-duty-agneepath-agni-veer-indian-army-recruitment-agnivesh3596-2/

ये है पूरा मामला 

सिवान जिले मे हुए एक वारदात ने पूरे मोहल्ले के लोगों को दिलों मे दहशत का माहौल बना दिया है। मंगलवार की देर रात करीब दो बजे शराब के ठिकाने पर छापेमारी करने गई पुलिस पर कुछ अज्ञात लोगों ने अचानक फ़ाइरिंग करनी शुरू कर दी। ये घटना सिवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर की है। फ़ाइरिंग के दौरान गोली लगने के कारण एक पुलिसकर्मी की मृत्यु हो गई। साथ ही, एक स्थानीय व्यक्ति को भी गोली लग गई। घटना के बाद पूरे इलाके मे अफरातफरी मच गई। घायल व्यक्ति का इलाज सदर अस्पताल मे चल रहा है। पुलिस अभी फिलहाल पूरे मामले की जांच करने मे जुटी हुई है।

पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियो पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक जवान की मौत
पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियो पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक जवान की मौत

शराब के ठिकाने पर करने गई थी छापेमारी 

बताया जा रहा है कि पुलिस टीम को एक शराब के ठेके के बारे मे सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस वहाँ छापेमारी करने गई थी। इसके बाद जब पुलिस टीम वापिस लौट रही थी तभी अचानक चार संदिग्ध अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी करनी शुरू कर दी। जिसमे एक जवान जिसका नाम वाल्मीकि यादव है उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इसमे एक स्थानीय व्यक्ति जिसका नाम सिराजुद्दीन खान हैं, जो गोली की आवाज सुनकर अपनी खिड़की से बाहर झांक रहे थे, तभी उन्हे गोली लगी जिसमे वह घायल हो गए।

पुलिस को देख अचानक भागे बदमाश 

इस घटना के बाद वह की थानों की पुलिस मौके पर पहुच गई। ग्यासपुर मे छापेमारी की जा रही है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। लेकिन, अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है। नगर के थाना इन्स्पेक्टर ने बताया कि रात करीब दो बजे पुलिस पूरे इलाके मे पेट्रोलिंग कर रही थी तभी ग्यासपुर गाँव मे चार युवकों को बैठे देखा। युवकों को देख सभी पुलिसकर्मी पूछताछ करने उनके पास गए। पूछताछ के दौरान अचानक वह युवक भागने लगे। जिसके बाद जवानों ने भी उनका पीछा किया। जवानों ने उन्हे कहा रुक जाओ वरना गोली मार देंगे। लेकिन तब तक बदमाशों ने ही गोली चलानी शुरू कर दी। जिसमे एक जवान को गोली लग गई और एक स्थानीय व्यक्ति भी गोली का शिकार हो गए और घायल हो गए।

गौरतलब है कि, बिहार के कुख्यात खान ब्रदर्स आयूब खान और रईस खान ग्यासपुर गाँव के ही रहने वाले है। जिसमे से एक भाई आयूब खान फिलहाल जेल मे बंद है जबकि दूसरा भाई रईस खान अभी बाहर है।

 

 

Insert Your Ads Here

FOLLOW US

POPULAR NOW

RELATED