SIWAN EXPRESS NEWS

आपके काम कि हर खबर

बिहार विधानसभा मे मंदिर,कब्रिस्तान, शमशान को लेकर हुआ हंगामा

Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on linkedin
Share on telegram

Insert Your Ads Here

बिहार विधानसभा मे मंदिर, कब्रिस्तान और शमशान की घेराबंदी को लेकर बीजेपी और आरजेडी मे भिड़ंत। जेडीयू ने बीजेपी का साथ नहीं दिया। 

बिहार: बिहार विधानसभा मे बजट सत्र का आज सोमवार को 6 वां दिन था। जिसमे सत्र के दौरान बीजेपी और आरजेडी के बीच हंगामा शुरू हो गया। ये हंगामा मंदिर, कब्रिस्तान और श्मशान की घेराबंदी को लेकर था। जहां विपक्ष ने कब्रिस्तान की घेराबंदी का मामला उठाया तो वही बीजेपी ने श्मशान की घेराबंदी का। लेकिन इस मामले मे जेडीयू ने बीजेपी का साथ नहीं दिया।

बिहार विधानसभा मे मंदिर,कब्रिस्तान, शमशान को लेकर हुआ हंगामा
बिहार विधानसभा मे मंदिर,कब्रिस्तान, शमशान को लेकर हुआ हंगामा

आरजेडी विधायक की बात पर शुरू हुआ ये हंगामा

आरजेडी विधायक शमीम अहमद के सवाल पर ये हंगामा शुरू हुआ। जब उन्होंने गृह विधानसभा से सवाल करते हुए कहा कि नरकटियागंज मे कब्रिस्तान की घेराबंदी नहीं होने के कारण समाज विरोधी अंश गड़बड़ी कर रहे हैं। इसलिए कब्रिस्तानों मे जल्द से जल्द घेराबंदी होनी चाहिए।

इस बात के जवाब मे गृह विभाग के प्रभारी ने कहा कि सरकार उन स्थानों पर तुरंत घेराबंदी का निर्देश देती है जहां समाज विरोधी तत्व पाए जाते हैं। प्रभारी मंत्री ने कहा कि विधायक फंड से चुने गए कब्रिस्तान की ही घेराबंदी करा सकते हैं। लिस्ट से बाहर के कब्रिस्तानों की घेराबंदी नहीं की जाएगी।

बीजेपी विधायकों ने भी उठाया श्मशान का मुद्दा

सरकार के इस जवाब पर विपक्ष के नेता भड़क गए और जल्द से जल्द कब्रिस्तान की घेराबंदी की मांग करने लगे। वहीं, इस बात के जवाब के बाद मे बीजेपी के विधायक हरी भूषण ठाकुर ने भी कब्रिस्तान के साथ श्मशान और मंदिर की घेराबंदी का मुद्दा उठा दिया। जिसके बाद, सदन मे मंदिर, श्मशान और कब्रिस्तान को लेकर हंगामा शुरू हो गया।

https://siwanexpress.com/pm-modi-ne-aaj-roos-aur-ukrain/

इस बात के बाद सदन मे बीजेपी के दर्जनों विधायक खड़े हो गए और मंदिर, श्मशान और कब्रिस्तान की बात को लेकर विपक्ष के विधायकों के साथ सुर से सुर मिलाने लगे और घेराबंदी की मांग करने लगे। इस बात को सरकार की तरफ से स्पष्ट करते हुए मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा कि सरकार ने अभी इस बात पर कोई विचार नहीं किया है जिसमे मंदिर और श्मशान में घेराबंदी कराई जाए।

Insert Your Ads Here

FOLLOW US

POPULAR NOW

RELATED