SIWAN EXPRESS NEWS

आपके काम कि हर खबर

दिल्ली में छात्रों की हैवानियत, एक गर्भवती को पीट- पीटकर मार डाला, वीडियो हुआ वायरल

Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on linkedin
Share on telegram

Insert Your Ads Here

दिल्ली में छात्रों की हैवानियत, एक गर्भवती को पीट- पीटकर मार डाला, वीडियो हुआ वायरल।

सोशल मीडिया पर एक विचलित कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जो आज हर किसी से एक ही सवाल पूछ रहा है कि “जानवर कौन है?” ये सवाल इसलिए पूछा जा रहा है क्योंकि दिल्ली का एक ऐसा शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है जो इंसानियत पर सवाल उठा रहा है। इस वीडियो में कुछ दरिंदे छात्र एक गर्भवती कुतिया को बड़ी ही बेरहमी से मारते हुए दिखें। जिसके बाद उसकी मौत हो जाती है।

https://siwanexpress.com/all-main-important-news-related-20-nov-2022/

दिल्ली: दिल्ली के इंजिनियरिंग के छात्रों ने बड़ी ही बर्बरता के साथ एक गर्भवती स्ट्रीट डॉग को पीट-पीटकर मार डाला और जब उनका उससे भी मन नही भरा तो उसकी लाश को लेकर पूरे खेत में घसीटते हुए फोटो और वीडियो बनाया।

इंजीनियरिंग के छात्रों की हैवानियत

इंसानियत को शर्मसार करने वाले और हैवानियत की सारी हदें तोड़ने वाली ये घटना दिल्ली के इंजीनियरिंग के छात्रों के कॉलेज परिसर के अंदर की है। जहां एक गर्भवती कुतिया को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला। उसकी हत्या करने के बाद उसकी लाश को लेकर पूरे खेत में घसीटते हुए खौफनाक वीडियो बनाया, जो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंजीनियरिंग के छात्रों की हैवानियत
इंजीनियरिंग के छात्रों की हैवानियत

गर्भवती कुतिया को कुचल कर मार डाला

कॉलेज परिसर के पार्क के अंदर हुई इस क्रूरतापूर्ण हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से लोग अपने गुस्से को व्यक्त कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार छात्रों के एक ग्रुप ने साउथ – वेस्ट दिल्ली में एक गर्भवती कुतिया के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया। जब इतने हैवानियत के बाद भी उन लोगों का दिल नही भरा तो इन राक्षस प्रवृति के छात्रों ने उस स्ट्रीट डॉग को कुचल कर मार डाला।

मारने के बाद लाश के साथ हैवानयत

इस वीडियो में दिख रहे दरिंदे छात्र ओखला में स्थित डॉन बॉस्को टेक्निकल इंस्टीट्यूट के छात्र होने की संभावना बताई गई है। इस भयावह घटना की वीडियो को देखकर पता चलता है कि कैसे इन छात्रों की भीड़ ने उस गर्भवती कुतिया को पहले प्रताड़ित किया, फिर उसे पीट -पीट कर मार डाला। उसकी मौत के बाद उसके निर्जीव शरीर को खेत में घसीटा।

 

भाजपा द्वारा सख्त कार्रवाई की मांग

सभी को विचलित कर देने वाले इस वायरल वीडियो में किसी इंस्टीट्यूट के परिसर में एक टिन शेड के अंदर छात्रों और पुरुषों के एक गैंग द्वारा एक गर्भवती कुतिया को घेरते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में साफ साफ ये देखा जा सकता है कि किस प्रकार एक छात्र ने शेड के बाहर हाथ में एक रॉड ले रखा है। बाकी छात्र उसे बाहर से धक्का दे रहे हैं। इस मामले को लेकर दिल्ली के पूर्व विधायक और भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर इस मामले पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

पेट लवर्स और कार्यकर्ताओं द्वारा सख्त कार्रवाई की मांग

जिसके बाद, आरोपी छात्रों में से एक छात्र द्वारा कुतिया को खेत में घसीटते हुए और वहां फेंकते हुए देखा जा सकता है। गर्भवती कुतिया को प्रताड़ित करने और मारने का ऐसा भयानक और दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पेट लवर्स और कार्यकर्ताओं ने आरोपी छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। इस घटना को लेकर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच शुरू कर दी गई है।

दिल्ली में छात्रों की हैवानियत, एक गर्भवती को पीट- पीटकर मार डाला, वीडियो हुआ वायरल
दिल्ली में छात्रों ने एक गर्भवती को पीट- पीटकर मार डाला

इस घिनौनी घटना पर पीपल्स फॉर एनिमल्स ने कहा

इस घिनौने कांड को लेकर समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा बताया गया कि शिकायत के मुताबिक, इंस्टीट्यूट के दो भाई भी कथित तौर पर सीनियर स्टाफ के आदेश पर कुतिया के साथ हुई हैवानियत के समय वहां मौजूद थे। इस घटना के बारे में पीपल्स फॉर एनिमल्स (पीएफए) ​​की ट्रस्टी अंबिका शुक्ला ने बात करते हुए कहा कि, “युवा छात्रों की ऐसी क्रूरता भरी हरकत बड़ा ही भयानक है, जो हंसते हुए देखे जा सकते हैं। उन्होंने एक गर्भवती मां को पीट-पीट कर मार डाला।”

छात्रों संग कर्मचारी भी थे शामिल

पीपल्स फॉर एनिमल्स (पीएफए) ​​की ट्रस्टी अंबिका शुक्ला ने कहा, “इन लड़कों को कॉलेज से निकाल देना चाहिए। साथ ही, कानून के तहत सभी पर मुकदमा चलाया जाना चाहिए। इसके अलावा इंस्टीट्यूट को भी गंभीर रूप से सज़ा देना चाहिए क्योंकि इस घटना के दौरान वहां न केवल इंस्टीट्यूट के छात्र बल्कि इसके कर्मचारी भी मौजूद हैं।”

दूसरे शहरों में भी ऐसी ही हैवानियत का वीडियो आया सामने

इससे पहले शनिवार को भी हैदराबाद के एक व्यक्ति को दो पिल्लों को मारने और उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उस आरोपी व्यक्ति ने पहले एक पिल्ले को एक पेड़ से लटका कर मार डाला और दूसरे को एक बिल्डिंग की चौथी मंजिल से फेंक कर मार डाला। इससे कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद में भी एक भयावह घटना सामने आई थी। जिसमें तीन लोगों ने एक कुत्ते को फांसी लगाकर मार डाला था। जिससे शिकायत के बाद पुलिस ने इस घटना के आरोपियों पर मामला दर्ज किया और मामले की जांच की थी।

Insert Your Ads Here

FOLLOW US

POPULAR NOW

RELATED