SIWAN EXPRESS NEWS

आपके काम कि हर खबर

||

Crime News: खौफनाक, पुलिस के जूतों से हुई 4 दिन के मासूम की मौत! मौत के बाद हुआ बवाल, मजिस्ट्रेट की निगरानी में किया जाएगा शव का पोस्टमॉर्टम

Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on linkedin
Share on telegram

Insert Your Ads Here

Crime News: खौफनाक, पुलिस के जूतों से हुई 4 दिन के मासूम की मौत! मौत के बाद हुआ बवाल, मजिस्ट्रेट की निगरानी में किया जाएगा शव का पोस्टमॉर्टम

Bihar Govt Jobs: बिहार के 3 जिलों में खोले जायेंगे मेडिकल कॉलेज, स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी जाएगी 1.6 लाख लोगों को नौकरियां

सार

  • झारखंड पुलिस पर एक 4 दिन के नवजात को जूतों से कुचलने का लगा आरोप।
  • इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल।
  • जिसके बाद, मामले की जांच की जा रही है।
  • नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।
  • मजिस्ट्रेट की निगरानी में किया जाएगा शव का पोस्टमॉर्टम।

विस्तार

New Born Baby Died: झारखंड के गिरिडीह से एक बेहद ही खौफनाक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां  पुलिस द्वारा की जा रही छापेमारी के दौरान कथित रूप से पुलिसकर्मियों के पैरों से कुचलकर 4 दिन के एक नवजात शिशु की मौत हो गई।

इस घटना के बाद से विपक्षी दल राज्य की हेमंत सोरेन की सरकार पर हमला बोल दिया हैं। साथ ही, पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं। इस बीच, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं। ये दर्दनाक घटना गिरिडीह में देवरी पुलिस स्टेशन इलाके के कोशोदिन्घी गांव में हुई है। जहां, पुलिस एक गैर जमानती वारंट के केस में दो लोगों को पकड़ने एक घर में पहुंची थी। इस घटना के बाद से विपक्षी पार्टी बीजेपी द्वारा सीनियर पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड करने की मांग की गई है।

नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

गिरिडीह के एसपी अमित रेणू ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि कोर्ट की तरफ से जारी किए गए दो गैर-जमानती वारेंट को तामील कराने जब पुलिसकर्मी पहुंचे तो वहां, चार दिन के नवजात की मौत हो गई। शुरुआती जांच में जानकारी मिली है कि नवजात के शरीर पर कोई भी बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं। वहीं, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये साफ होगा कि नवजात की मौत कैसे हुई है।

Crime News: खौफनाक, पुलिस के जूतों से हुई 4 दिन के मासूम की मौत! मौत के बाद हुआ बवाल, मजिस्ट्रेट की निगरानी में किया जाएगा शव का पोस्टमॉर्टम (twitter image)
पुलिस के जूतों से हुई 4 दिन के मासूम की मौत(twitter image)

मजिस्ट्रेट की निगरानी में किया जाएगा शव का पोस्टमॉर्टम

साथ ही, उन्होंने यह भी बताया कि शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों की एक टीम मजिस्ट्रेट की निगरानी में करेंगे। इसकी वीडियोग्राफी भी की जाएगी।इसके अलावा, उन्होंने कहा कि हमारे पास फिलहाल ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि पुलिस द्वारा नवजात को कुचला गया है। यदि आरोप सही साबित हुए तो दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने यह भी कहा कि 4-5 पुलिसकर्मी मृत नवजात के दादा भूषण पांडेय और एक अन्य आरोपी के खिलाफ गैर जमानती वारंट लेकर उसके घर पहुंचे थे।

boAt Airdopes 141 Bluetooth Truly Wireless in Ear Earbuds with mic, 42H Playtime, Beast Mode(Low Latency Upto 80ms) for Gaming, ENx Tech, ASAP Charge, IWP, IPX4 Water Resistance (Bold Black)
Shop Now

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

जानकारी के लिए बता दें कि सीएम सोरेन ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भूषण पांडेय द्वारा ये आरोप लगाते हुए सुना जा सकता है कि सुबह 3 बजकर 20 मिनट पर पुलिसकर्मियों द्वारा उनके घर पर रेड डाली गई और दरवाजा नहीं खुलने पर जबरदस्ती खोला गया। मैं और घर की महिलाएं वहां से भाग गए। घर में 4 दिन का बच्चा सो रहा था, उन्होंने उसे मार दिया।

Insert Your Ads Here

FOLLOW US

POPULAR NOW

RELATED

Skip to content