SIWAN EXPRESS NEWS

आपके काम कि हर खबर

GMCH-32 में 169 पदों पर होगी भर्ती, आवेदन करने के लिए देखें पूरी डिटेल

Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on linkedin
Share on telegram

Insert Your Ads Here

GMCH-32 में 169 पदों पर होगी भर्ती, आवेदन करने के लिए देखें पूरी डिटेल।

Job In Chandigarh: चंडीगढ़ में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए gmch-32 दे रहा है एक सुनहरा मौका। जिसमें चंडीगढ़ के सेक्टर-32 स्थित Government Medical College & Hospital, sector-32 (जीएमसीएच-32) में 169 पदों के लिए भर्ती निकाली गई है। इन सभी पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए इच्छुक हैं, वह आवेदक 15 नवंबर तक इन पदों के लिए आनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

https://siwanexpress.com/read-todays-important-main-news-3-november/

इन पदों के लिए आवेदन

जूनियर रेजिडेंट, सीनियर रेजिडेंट, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर के साथ -साथ एमबीबीएस और बीडीएस के पदों पर भी भर्ती की जा रही है। इन 169 पदों में से 10 पद एससी, 30 पद ओबीसी, 120 पद सामान्य वर्ग और 9 पद ईडब्ल्यूएस कोटे वाले आवेदकों के लिए आरक्षित रखे गए हैं।

ऑनलाइन ऐसे करें आवेदन

इन पदों पर भर्ती को लेकर इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आवेदकों को अस्पताल की आधिकारिक वेबसाइट http://gmch.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 नवंबर की शाम 4 बजे तक है। तब तक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते है, जबकि 19 नवंबर को दोपहर 1 बजे तक आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करवाना होगा।

Government Medical College & Hospital, sector-32 (GMCH-32) में 169 पदों पर होगी भर्ती, आवेदन करने के लिए देखें पूरी डिटेल
(GMCH-32) में 169 पदों पर होगी भर्ती

23 नवंबर को होगी परीक्षा

इन पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा होगी। ये परीक्षा 23 नवंबर को होगी और इसके परिणाम 30 नवंबर को जारी किए जायेंगे। साथ ही, इस परीक्षा को  पास करने वाले उम्मीदवारों का इंटरव्यू भी लिया जाएगा। इंटरव्यू की तिथि लिखित परीक्षा वाले दिन जारी कर दी जाएगी।

 लिखित परीक्षा के लिए महत्वपूर्ण तिथि

सीनियर रेजिडेंट, सीएमओ, एनिस्थेटिस्ट और सीनियर रेजिडेंट डेंटिस्ट्री की लिखित परीक्षा 23 नवंबर की सुबह 11 से दोपहर 12 बजे तक होगी।

वहीं, डेमोनस्टरेटर, मेडिकल आफिसर, इमरजेंसी मेडिकल आफिसर, एलएमओ और जूनियर रेजिडेंट एमबीबीएस के पदों के लिए 24 नवंबर की सुबह 11 से दोपहर 12 बजे तक लिखित परीक्षा का आयोजन होगा।

आगे, बचे हुए पदों के लिए 25 नवंबर की सुबह 11 से दोपहर 12 बजे तक लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया है।

आवेदन करने के लिए यह होगी फीस

आवेदन करते समय एससी उम्मीदवारों को 250 रुपये शुल्क भरना होगा और सभी अन्य वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये आवेदन फीस का भुगतान करना होगा।

Insert Your Ads Here

FOLLOW US

POPULAR NOW

RELATED