SIWAN EXPRESS NEWS

आपके काम कि हर खबर

रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या बने MI के कप्तान, घोषणा के 1 घंटे के अंदर फ्रेंचाइजी ने खोए 400k फॉलोअर्स

Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on linkedin
Share on telegram

Insert Your Ads Here

रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या बने MI के कप्तान, घोषणा के 1 घंटे के अंदर फ्रेंचाइजी ने खोए 400k फॉलोअर्स

सार

हार्दिक पंड्या को अपना नया कप्तान घोषित करने के एक घंटे के भीतर मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर 400,000 फॉलोअर्स खो दिए। पंड्या ने 15 दिसंबर को रोहित शर्मा से पदभार संभाला था।

Bollywood News: मशहूर अभिनेता श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक, जानें क्यों बढ़ रहे हैं हार्ट अटैक के मामले

विस्तार

  • मुंबई इंडियंस ने 15 दिसंबर को ट्विटर पर 400k फॉलोअर्स खो दिए
  • एमआई ने आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पंड्या को अपना नया कप्तान घोषित किया
  • रोहित शर्मा ने 10 साल बाद कप्तानी की कमान छोड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 सीज़न से पहले हार्दिक पंड्या को अपना नया कप्तान घोषित करने के एक घंटे के भीतर मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर 400,000 फॉलोअर्स खो दिए। पंड्या को 15 दिसंबर को टीम का नया कप्तान घोषित किया गया था। गुजरात टाइटंस के पूर्व कप्तान महान रोहित शर्मा की जगह लेंगे, जिनके नाम पांच आईपीएल खिताब हैं।

रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या बने MI के कप्तान, घोषणा के 1 घंटे के अंदर फ्रेंचाइजी ने खोए 400k फॉलोअर्स

रोहित की जगह हार्दिक बने नए कप्तान

एक खबर जो शुक्रवार से भारतीय क्रिकेट में सुर्खियां बटोर रही है, वह है रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान नियुक्त किया जाना। जबकि हार्दिक पंड्या ने पहले गुजरात टाइटंस को लगातार दो आईपीएल फाइनल में पहुंचाया है, उनमें से एक में जीत हासिल की है, रोहित शर्मा टी20 फ्रेंचाइजी लीग के इतिहास में सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं। रोहित शर्मा की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें कप्तान पद से हटाए जाने पर मुंबई इंडियन समर्थकों की ओर से कड़ी प्रतिक्रियाएं आईं।

Klapp Full Cricket Kit Combo with SSS Brand Stumps (Size-4 (Junior))
              Buy Now

अब, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रोहित शर्मा को अक्टूबर के पहले सप्ताह में शुरू हुए वनडे क्रिकेट विश्व कप 2023 की शुरुआत के आसपास मुंबई इंडियंस की कप्तानी में बदलाव की जरूरत के बारे में बताया गया था। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शर्मा आईपीएल 2024 में हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में खेलने के लिए तैयार हो गए हैं।

खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने रखी शर्त

हार्दिक पंड्या, जो 2022 में गुजरात टाइटन्स में शामिल होने के लिए मुंबई इंडियंस छोड़ चुके थे, को आईपीएल 2024 से पहले वापस खरीद लिया गया था। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हार्दिक पंड्या की शर्त यह थी कि अगर उन्हें कप्तान बनाया गया तो वह मुंबई इंडियंस में लौट आएंगे। इसके बाद एमआई प्रबंधन ने आगे का रास्ता तय किया और रोहित शर्मा को अपने फैसले से अवगत कराया।

फ्रेंचाइजी ने खोए फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर डाला भावुक पोस्ट

मुंबई इंडियंस (एमआई) ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से पहले हार्दिक पंड्या को अपना कप्तान नियुक्त किया। हार्दिक ने बेहद सफल रोहित शर्मा की जगह ली, जिन्होंने आईपीएल के दिग्गजों को पांच ट्रॉफियां दिलाईं। मुंबई इंडियंस की ओर से यह घोषणा हार्दिक की पिछले महीने फ्रेंचाइजी में वापसी के बाद हुई, गुजरात टाइटन्स से हाई-प्रोफाइल ट्रेड के बाद, जिसका उन्होंने पिछले दो सीज़न में नेतृत्व किया था। कप्तानी बदलाव की खबर की घोषणा के बाद, एमआई ने सोशल मीडिया पर रोहित के लिए एक भावुक पोस्ट डाला।

सूर्य कुमार यादव ने किया ट्वीट

एमआई में किया ट्वीट

“रोहित ने 2013 में आपने एमआई के कप्तान के रूप में पदभार संभाला था। आपने हमें विश्वास करने के लिए कहा था। जीत और हार में, आपने हमें मुस्कुराने के लिए कहा था। 10 साल और 6 ट्रॉफियों के बाद, हम यहां हैं। हमारे हमेशा के लिए कप्तान, आपकी विरासत को इसमें अंकित किया जाएगा नीला और सोना। धन्यवाद, कैप्टन आरओ,” एमआई ने एक्स, पूर्व में ट्विटर पर लिखा।

Insert Your Ads Here

FOLLOW US

POPULAR NOW

RELATED

Skip to content