SIWAN EXPRESS NEWS

आपके काम कि हर खबर

जम्मू-कश्मीर के सलाथिया चौक पर बम धमाका,एक की मौत 14 घायल

जम्मू-कश्मीर के सलाथिया चौक पर बम धमाका, एक की मौत 14 घायल
Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on linkedin
Share on telegram

Insert Your Ads Here

जम्मू-कश्मीर मे उधमपुर के सलाथिया चौक पर एक सब्जी बेचने वाले की रेहड़ी मे बम धमाका हुआ। धमाके मे घायल सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया है।

जम्मू कश्मीर: उधमपुर के सलाथिया चौक मे विस्फोट होने से चारों टफ अफरा-तफरी मच गई। विस्फोट होने के कारण एक नागरिक की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए है। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल मे पहुंचाया गया है। ये हादसा आज दोपहर के समय बाजार मे हुआ। हादसे कि सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या मे पुलिसकर्मी और अन्य सुरक्षाबल के जवान पहुँच गए है।

लोगों से पूछताछ करने पर प्राथमिक जानकारी मे पता चल है कि ये धमाका एक सब्जी बेचने वाले की रेहड़ी मे हुआ। वही, पीएमओ मे डॉ. जितेंद्र सिंह ने एक संदेश द्वारा कहा कि ” उधमपुर के तहसीलदार कार्यालय के पास एक रेहड़ी मे विस्फोट मे 13 लोग घायल”।

उन्होंने इस मामले कोलेकर डीसी इंदु चिब से संपर्क किया है। पुलिस और ऐड्मिनिस्ट्रैशन को इस मामले की जांच के आदेश दिए है। साथ ही, सभी घायलों को पूरी चिकित्सा सुविधा देने के भी आदेश दिए है। विस्फोट किस कारण से हुआ उसके सटीक कारणों का पता लगाया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर के सलाथिया चौक पर बम धमाका,एक की मौत 14 घायल
जम्मू-कश्मीर के सलाथिया चौक पर बम धमाका,एक की मौत 14 घायल

तीन दिन पहले भी श्रीनगर मे हुआ था धमाका , जिसमे दो की मौत और 23 घायल हुए थे

इससे पहले, श्रीनगर के अमीराकदल मे रविवार(6 मार्च) को संडे बाजार मे शाम करीब 4:20 बजे आतंकियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले मे 2 नागरिकों की मौत हो गई और 23 घायल हो गए थे। इनमे, 1 पुलिसकर्मी और 17 महिलायें शामिल थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने शाम के समय सुरक्षाबलों को निशान बना कर ग्रेनेड फेंका था।

ग्रेनेड सड़क पर गिर और फट गया, जिसके बाद उसके छर्रे आसपास से आने जाने वाले लोगों को जा लगे। विस्फोट होते ही भगदड़ मच गई और इसी का फायदा उठा कर आतंकी मौके से भाग गए। घटना की जानकारी मिलते ही CRPF, सेना और पुलिस के टॉप अधिकारी मौके पर पहुंचे।

तुरंत पूरे इलाके को सील कर दिया गया और तलाशी अभियान शुरू किया गया। सभी आने जाने वाले रास्ते बंद कर दिए गए। साथ ही, सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। इनमे नौहट्टा इलाके के मोहम्मद असलाम मकदूमी (55) और राफिया नाम कि एक लड़ी की मौत हुई है।

https://siwanexpress.com/rail-mantralaya-ke-faisle-se-1/

Insert Your Ads Here

FOLLOW US

POPULAR NOW

RELATED