SIWAN EXPRESS NEWS

आपके काम कि हर खबर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागालैंड की छात्राओं से की मुलाकात। इन जगहों पर घूमने की सलाह के साथ इन बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा की।

Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on linkedin
Share on telegram

Insert Your Ads Here

सेंट्रल डेस्क:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छात्र छात्राओं के साथ हमेशा से कुछ खास लगाओ रहा है तभी तो प्रधानमंत्री जब भी मौका मिलता है उन छात्र-छात्राओं से मिलने का मौका नहीं छोड़ते हैं छात्र छात्राओं को प्रधानमंत्री मोदी एक शिक्षक के भांति पढ़ाई करने के तौर तरीके से लेकर तनाव मुक्त रहने का गुर सिखाते रहते हैं। परीक्षा की तैयारियों के लिए क्या करें कैसे परीक्षा की तैयारी करें कैसे परीक्षा की तैयारी करते समय तनाव मुक्त रहें इन सारी चीजों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यक्रम परीक्षा पर चर्चा के द्वारा हर साल छात्र छात्राओं से करते हैं।

मंत्री नरेंद्र मोदी का छात्राओं से मुलाकात

अब आप यह सोच रहे होंगे कि हम आपको क्या बात क्यों बता रहे हैं दरअसल ताजा मामला यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते गुरुवार को नागालैंड की छात्राओं से मुलाकात की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नागालैंड की छात्राओं से यह मुलाकात प्रधानमंत्री के निजी निवास लोक कल्याण मार्ग पर बीते गुरुवार की रात्रि में हुई।

“एक भारत श्रेष्ठ भारत” कार्यक्रम के तहत हुई मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात नागालैंड से आई इन छात्राओं का यह प्रतिनिधिमंडल कार्यक्रम “एक भारत श्रेष्ठ भारत” के तहत “राष्ट्रीय महिला आयोग” ने कराई है। इन छात्राओं के साथ राष्ट्रीय महिला आयोग के अध्यक्ष श्रीमती रेखा शर्मा भी मौजूद रही।

छात्राओं ने प्रधानमंत्री से मिलकर खुशी जाहिर की

छात्राओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर अपनी खुशी व्यक्त की है। छात्राओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुशनुमा और सुखद माहौल में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। जिसमें उन्होंने आने वाले 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर होने वाले यह कार्यक्रम, योग के महत्व, पूर्वोत्तर क्षेत्रों के विकास के लिए उनका नजरिया और नागालैंड में उनका अनुभव के बारे में विस्तृत चर्चा की।

प्रधानमंत्री ने छात्राओं को दिल्ली के पर्यटन स्थल के साथ प्रधानमंत्री संग्रहालय घूमने की सलाह दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागालैंड की छात्राओं से बातचीत के दौरान छात्राओं को उनके दिल्ली की इस यात्रा के बारे में, दिल्ली में विभिन्न पर्यटन स्थलों के अनुभव के बारे में पूछा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन छात्राओं से ए भी जाना कि दिल्ली कि उन्होंने दिल्ली में कौन कौन से पर्यटन स्थल घूमे हैं और उनको दिल्ली में इन पर्यटन स्थलों में घूम कर कैसा लगा।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने कराई मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन छात्राओं को एक सलाह दी की आप लोग जब दिल्ली आए ही हैं तो दिल्ली के चाणक्यपुरी में स्थित प्रधानमंत्री संग्रहालय में जरूर जाएं और घूमे। प्रधानमंत्री संग्रहालय में जाकर आपको भारत के विभिन्न प्रधानमंत्रियों के बारे में आजादी से लेकर अब तक बहुत कुछ जानने और सीखने का मौका मिलेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने नागालैंड के छात्रों से मुलाकात कराने के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग का धन्यवाद भी किया।

Insert Your Ads Here

FOLLOW US

POPULAR NOW

RELATED