SIWAN EXPRESS NEWS

आपके काम कि हर खबर

Bollywood news: कैंसर से लड़ रहे जूनियर महमूद का हाल देख नहीं रोक पाए अपने आसूं जितेंद्र और सचिन, पूरी की आखिरी इच्छा

Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on linkedin
Share on telegram

Insert Your Ads Here

Bollywood news: कैंसर से लड़ रहे जूनियर महमूद का हाल देख नहीं रोक पाए अपने आसूं जितेंद्र और सचिन, पूरी की आखिरी इच्छा

सार

  • बॉलीवुड के फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट रहे जूनियर महमूद पेट के कैंसर से जीवन की जंग लड़ रहे हैं।
  • इस समय अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।
  • इसी बीच उन्होंने अपने बचपन के मित्र एक्टर सचिन पिलगांवकर और सुपरस्टार जितेंद्र से मिलने की इच्छा जताई थी।
  • अब ये इच्छा पूरी हो चुकी है।

ESIC Paramedical Admit Card 2023: पैरा मेडिकल भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र हुए जारी, देखें यह लिंक और अन्य जानकारियां

विस्तार

Bollywood news: एक वक्त पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने आर्टिस्ट रहे जूनियर महमूद इस समय पेट के कैंसर से जीवन की जंग लड़ रहे हैं। इस समय अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इसी बीच उन्होंने अपने बचपन के मित्र एक्टर सचिन पिलगांवकर और सुपरस्टार जितेंद्र से मिलने की इच्छा जताई थी। अब उनकी ये इच्छा पूरी हो चुकी है।

Bollywood news: कैंसर से लड़ रहे जूनियर महमूद का हाल देख नहीं रोक पाए अपने आसूं जितेंद्र और सचिन, पूरी की आखिरी इच्छा

जूनियर महमूद ने जताई अपनी इच्छा

एक ट्विटर यूजर ने जूनियर महमूद की पुरानी फोटो को शेयर करते हुए उनकी इच्छा के बारे में बात की थी। शख्स ने लिखा था, ‘जूनियर महमूद, जो कि बीते जमाने के सबसे प्यार चाइल्ड स्टार रहे हैं, अस्पताल में अपने स्टेज 4 कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। उन्होंने जितेंद्र से मिलने की इच्छा जताई है, जिनके साथ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। साथ ही, वो चाहते हैं कि उनके बचपन के दोस्त सचिन पिलगांवकर उनसे मुलाकात करने आएं। मैं जितेंद्र जी और सचिन जी से अनुरोध करता हूं कि उनकी इस इच्छा को पूरा कर दीजिए क्या पता ये उनकी आखिरी ख्वाहिश साबित हो।

https://x.com/Jhajhajha/status/1731938142830170526?t=Orv4qsEKYHj6iw8PCFTuPg&s=09

मिलने पहुंचे जितेंद्र-सचिन पिलगांवकर

इस ट्वीट के जवाब में सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रेया ने बताया कि उनके पिता जूनियर महमूद के साथ कॉन्टेक्ट में बने हुए हैं और उनसे मिलकर भी आए हैं। वहीं वेटरन एक्टर जितेंद्र की फोटोज भी सामने आ गई हैं। जिसमे उन्हें जूनियर महमूद से मुलाकात करते हुए देखा गया। वायरल तस्वीरों में से एक में जितेंद्र, जूनियर महमूद से उनका हाल ले रहे हैं। उनके साथ एक्टर-कॉमेडियन जॉनी लीवर भी खड़े हैं। वहीं दूसरी में जितेंद्र, महमूद के सिर पर हाथ रखे खड़े हैं और जॉनी से कुछ कह रहे हैं। जूनियर महमूद से मुलाकात के बाद जितेंद्र काफी इमोशनल भी हुए। उनकी आंखों में महमूद की हालत देखकर आंसू भी आ गए थे।

https://www.instagram.com/p/C0gXqsJyxZu/?igshid=NTYzOWQzNmJjMA==

कौन हैं ये जूनियर महमूद?

जूनियर महमूद का असली नाम नईम सय्यद है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। महमूद एक जमाने में इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे।उन्होंने ‘बचपन‘, ‘गीत गाता चल‘, ‘कटी पतंग‘, ‘मेरा नाम जोकर‘, ‘ब्रह्मचारी‘ जैसी फिल्मों के साथ अन्य फिल्मों में देखा गया था। उनके साथ उनके दोस्त सचिन पिलगांवकर को भी कई फिल्मों में देखा गया था। दोनों की जोड़ी काफी सफल रही थी।

मास्टर राजू रोजाना जूनियर महमूद का हाल लेने पहुंच रहे हैं। उन्होंने ही अपने पोस्ट के जरिए दुनिया को जूनियर महमूद की खराब हालत की खबर दी थी। एक्टर संग फोटो शेयर कर मास्टर राजू ने पोस्ट में लिखा था, ‘जूनियर महमूद जी के पेट के कैंसर का पता चला है। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।’ इसके बाद जॉनी लीवर, जूनियर महमूद की मदद को आगे आए थे। इस मुश्किल वक्त में महमूद के करीबी दोस्त सलाम काजी भी उनके साथ हैं।

Insert Your Ads Here

FOLLOW US

POPULAR NOW
Skip to content