SIWAN EXPRESS NEWS

आपके काम कि हर खबर

||

हम मोदी की नहीं, मुद्दे की बात करते, भाजपा इससे भटका रही, हमारी सरकार बनी तो एक करोड़ नौकरी देंगे:तेजस्वी

Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on linkedin
Share on telegram

Insert Your Ads Here

लोकसभा चुनाव 2024: बिहार के नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मधेपुरा और सुपौल में जनसभा की। इस दौरान तेजस्वी यादव के साथ वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी, अब्दुल बारी सिद्दीकी और मनोज झा भी मौजूद रहे।

मधेपुरा स्थित रासबिहारी स्कूल मैदान में राजद उम्मीदवार कुमार चंद्रदीप के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने केंद्र की भाजपा सरकार को तानाशाही की सरकार बताते हुए कहा कि यह बाबा साहब अंबेडकर का लिखा संविधान है, किसी ऐरे-गैरे बाबा का नहीं। किसी माई के लाल में दम नहीं, जो हमारे संविधान को बदल सके। भाजपा ने कहा कि हर एक के खाते में 15-15 लाख देंगे, हर साल 2 करोड़ रोजगार देंगे, किसानों की आय दोगुनी कर देंगे, 2022 तक सबका पक्का मकान बना देंगे, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे।

तेजस्वी यादव सुपौल की सभा में
तेजस्वी यादव सुपौल की सभा में

सुपौल के जिला मुख्यालय स्थित गांधी मैदान में इंडी गठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी चंद्रहास चौपाल के समर्थन में आयोजित जनसभा में तेजस्वी ने कहा कि 17 महीने में 5 लाख युवाओं को नौकरी दी और 5 लाख युवाओं को रोजगार देने की योजना थी। लेकिन, बीच में चाचा पलट गए। अगर केंद्र में महा गठबंधन की सरकार बनी तो एक करोड़ लोगों की नौकरी दी जाएगी।

लोकसभा चुनाव 2024 लाइव:इन 102 सीटों पर इन बड़े बड़े चेहरों का अपने भाग्य पर पर दाव लगा हैं।देखें पूरी लिस्ट।

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री

मोदी जी हर जगह चुनाव प्रचार में जा रहे हैं, लेकिन नौकरी और किसान की बात नहीं करते हैं। मधेपुरा मेरे पिता की कर्मभूमि रही है। यहां के लोगों ने हमेशा मान-सम्मान देने का काम किया है। विधानसभा में भी आप लोगों ने मधेपुरा सीट जिताया। हमने 17 महीने में साढ़े 4 लाख नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा दिलाया। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने मधेपुरा से कुमार चंद्रदीप को उम्मीदवार बनाया है। इनके पिता स्व. आरके यादव रवि मधेपुरा के सांसद रह चुके हैं। सब लोगों की राय से उनको टिकट दिया गया है।सभी मिलकर उनको जिताने में मदद करें।

Amazon पर बेहतरीन ऑफर के लिए यहां क्लिक करें।

मोदी की नही मुद्दे की बात करते हैं।

हम लोग मोदी की बात नहीं करते हैं, मुद्दे की बात करते हैं। देश में असल मुद्दा क्या होना चाहिए। बेरोजगारी, गरीबी, शिक्षा लेकिन भाजपा की सरकार आपको इन मुद्दों से भटका कर हिंदू-मुसलमान मैं उलझाना चाहती है।

राजद ने 17 महीने सरकार चलाई। 17 महीने में 5 लाख युवाओं को नौकरी दी और 5 लाख युवाओं को रोजगार देने की योजना थी। लेकिन, बीच में चाचा साथ छोड़ दिए। अगर केंद्र में महा गठबंधन की सरकार बनी तो एक करोड़ लोगों की नौकरी दी जाएगी। यह बातें गुरुवार को जिला मुख्यालय स्थित गांधी मैदान में इंडिया गठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी चंद्रहास चौपाल के समर्थन में आयोजित जनसभा में पूर्व उप मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कही। उनके साथ वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी, राज्यसभा सांसद मनोज झां भी मौजूद रहे।

पढ़ने और खेलने वाले को भी दी नौकरी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि चौपाल समाज के लोगों को पूरे बिहार में किसी पार्टी ने टिकट नहीं दिया। लेकिन हम लोगों ने दलित नेता चंद्रहास चौपाल को टिकट देने का काम किया है। हम लोग सबको साथ लेकर के चलना चाहते हैं। हम लोग सबों को सम्मान देते है। टूरिज्म पॉलिसी से लेकर स्पोर्ट्स पॉलिसी तक में काम किया।

गरीब मां-बहनों को 1 लाख सालाना देंगे

तेजस्वी ने कहा कि केंद्र में अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो एक करोड़ लोगों को रोजगार दिया जाएगा। गरीब परिवार की हमारी मां-बहनों को सलाना एक लाख का सहयोग मिलेगा। हर बार गठबंधन के दूसरे दल को चला जाता था। लेकिन इस बार लालू प्रसाद यादव ने सोच विचार कर चंद्रहास चौपाल को सुपौल से खड़ा किया।

10 वर्षों में देश की संपत्ति को भाजपा सरकार ने बेच दिया: मुकेश सहनी

तेजस्वी यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो वह सबसे पहले 15 अगस्त को देश भर के एक करोड़ युवाओं को रोजगार और रक्षाबंधन में हरेक वर्ष एक लाख बहनों को एक लाख रुपया देंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि मंहगे गैस सिलेंडर मात्र 500 रुपए में तथा दो सौ यूनिट बिजली मुफ्त और अग्निवीर योजना को समाप्त कर पुरानी पद्धति से युवाओं को आर्मी में बहाली की जाएगी।

वीआईपी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि 10 वर्षों में भाजपा ने देश की संपत्ति को बेचने का काम किया है। देश में मंहगाई, बेरोजगारी चरमसरकार ने बेच दिया: मुकेश सहनी

पूर्व शिक्षा मंत्री सह सदर विधायक प्रो. चंद्रशेखर

युवा सड़क पर हैं, मोदी सरकार ने नौकरी पेशा लोग, किसान, आम लोग सभी को तबाह कर दिया है। उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना नौकरी नहीं मजाक है। मोदी जी महंगाई कम करने के वादे के साथ सत्ता में आए थे, लेकिन महंगाई में काफी वृद्धि हो गई। कार्यक्रम को पूर्व मंत्री अशोक कुमार सिंह, सहरसा के पूर्व विधायक अरुण कुमार यादव समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद जिला अध्यक्ष जयकांत यादव ने की।

Insert Your Ads Here

FOLLOW US

POPULAR NOW

RELATED

Skip to content