SIWAN EXPRESS NEWS

आपके काम कि हर खबर

||

मध्य प्रदेश में बेकाबू रफ्तार गाड़ी का कहर, हादसे में 2 की मौत, अन्य 3 गंभीर रूप से घायल।

Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on linkedin
Share on telegram

Insert Your Ads Here

मध्य प्रदेश में बेकाबू रफ्तार गाड़ी का कहर, हादसे में 2 की मौत, अन्य 3 गंभीर रूप से घायल।

सार

  • मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में हुआ एक दर्दनाक सड़क हादसा।
  • जहां एक ट्रक ने सड़क पार कर रहे लोगों को कुचल दिया।
  • जिसमे, एक बुजुर्ग दंपत्ति और रोड के किनारे खड़े बाइक पर 3 लोग सवार थे
  • इस हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई, अन्य 3 गंभीर रूप से घायल हैं।

मध्य प्रदेश में बेकाबू रफ्तार गाड़ी का कहर, हादसे में 2 की मौत, अन्य 3 गंभीर रूप से घायल

Mathura Road Accident: यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी बस, 3 लोगों की हुई मौत, अन्य 22 हुए घायल

विस्तार

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में एक हैरान करने वाला सड़क हादसा हुआ है, जहां एक ट्रक ने सड़क पार कर रहे एक बुजुर्ग दंपत्ति और रोड के किनारे खड़े बाइक सवार को पलक झपकते कुचल डाला।

इस दर्दनाक हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई वहीं, एक 6 साल की बच्ची, समेत बुजुर्ग और एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

यह दर्दनाक सड़क हादसा सिवनी जिले के कुरई थाने के नजदीक नागपुर-सिवनी हाईवे पर हुआ। इस हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि बुजुर्ग दंपती सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक सवार पति-पत्नी अपनी 6 साल की बेटी के साथ डिवाइडर के यूटर्न पर खड़े हुए थे। वे बुजुर्ग दंपत्ति इस बात से बेखबर कि वे अपनी मौत की ओर बढ़ते जा रहे है सड़क पार कर रहे थे। ट्रक ड्राइवर देख रहा है कि बुजुर्ग सड़क पार कर रहे हैं किंतु वह फिर भी अपनी गाड़ी की रफ्तार कम नहीं करता और सबको कुचलता, टक्कर मारता चला जाता है…

 

इस हादसे के बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें इलाज के दौरान एक महिला ने दम तोड़ दिया, जबकि बच्ची की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। वहीं, महिला के पति को मामूली सी चोटें आई हैं।

रोड बनाने वाली कंपनी की गलती से हुआ ये हादसा

स्थानीय लोगों से बातचीत करने पर वहां के लोगों ने कहा कि इसमें रोड बनाने वाली कंपनी की गलती है ये हादसा उनकी वजह से ही हुआ है। यह सड़क गांव के बीच से बिना फ्लाई ओवर के बनी हुई है। सभी गवर्नमेंट आर्गेनाइजेशन और कक्षा 6वीं से लेकर 12वीं तक के स्कूल, कन्या स्कूल, कन्या शिक्षा परिसर, कन्या छात्रावास, गवर्नमेंट अस्पताल, जनपद पंचायत, तहसील ऑफिस, लोक सेवा केंद्र, ब्लॉक ऑफिस सभी इसी रोड के एक ओर हैं।

इन सभी स्थानों पर जाने के लिए हर दिन हजारों लोग अपनी जान जोखिम में डालकर इस सड़क को पार करते हैं। बच्चों को स्कूल छोड़ने स्कूल से लाने अभिभावकों को हर दिन सड़क के उस पार तक जाना पड़ता है।

कुराई थाना प्रभारी एनएल मरावी ने जानकारी देते हुए कहा कि ये घटना बीती रात का है। जब ट्रक ड्राइवर द्वारा बुजुर्ग दंपत्ति को बचाने की कोशिश में बाइक सवार भी चपेट में आ गए। ये हादसा तब हुआ जब कुरई चोक की रहने वाली मृतक चांदनी जायसवाल (26) पति राहुल जायसवाल और बेटी नव्या जायसवाल (5) के साथ बाइक से जा रही थी और उसी दौरान बुजुर्ग दंपती नैना बाई (60) और डब्बू वंशकार (68)  भी रोड क्रॉस कर रहे थे।

Insert Your Ads Here

FOLLOW US

POPULAR NOW
Skip to content